Friday 29 December 2017

कोरो विदेशी मुद्रा व्यापार 2 12 subs


स्मार्ट ट्रेडिंग एप 1 यूके के लिए 2018 में ट्रेडिंग ऐप यह महत्वपूर्ण था कि मेरे पास पूर्ण नियंत्रण होना है या मेरे अपने हाथों में मामलों को लेना महत्वपूर्ण है। मैं व्यापार 212 में आया और अन्य दलालों के साथ तुलना करने के बाद मैंने एक खाता पंजीकृत किया। Ive एक वर्ष से अधिक के लिए उनके साथ रहा और महान बात यह है कि आपके पास अपने पैसे और एक गंभीर और सहायक ग्राहक सहायता टीम पर पूरा नियंत्रण है। मेरे सभी प्रश्नों के स्थान पर उत्तर मिलते हैं व्यापार 212 के अलावा क्या सेट व्यापार के लिए और अधिक प्रभावी बनाने के लिए कई सुधार हैं। व्यापार की दुनिया में पेश करने का एक शानदार तरीका यह प्लेटफॉर्म आपको एक प्रैक्टिस अकाउंट प्रदान करता है जहां आप व्यापार के इन और बहिष्कार सीख सकते हैं। सहायक सलाह और उपकरण प्रयोग करने में आसान। मैंने कुछ हफ्तों तक अभ्यास खाता का इस्तेमाल किया और फिर भी मुझे इसका मार्गदर्शन करने के लिए उपयोग किया। कुछ महीने पहले एक वास्तविक खाते के साथ व्यापार शुरू किया था और एक अच्छी वापसी करने और प्रक्रिया का आनंद भी ले रहा था। अत्यधिक सिफारिशित। एक सुरक्षित और विश्वसनीय मंच, आदेशों के निष्पादन में उपयोग करने के लिए सरल और तेज। इसे 5 सितारा होटल की तुलना में किया जा सकता है जहां शिष्टाचार और विवेक हमेशा शीर्ष स्तर पर रहता है अंत में, मैं कहूंगा कि मंच सभी पहलुओं में सर्वोत्तम है व्यापार 212 एक शांत आधुनिक मंच है मैं दोनों वेब संस्करण और आईओएस ऐप का उपयोग करता हूं और दोनों डिवाइस पर अच्छी तरह से समायोजित कर रहे हैं। चार्ट, तकनीकी विश्लेषण के लिए उपकरण, जानकारी, सब कुछ अच्छी तरह से इंटरफेस के साथ एकीकृत है और आधुनिक मानकों को पूरा करता है। व्यापार 212 विभिन्न प्रकार के उपकरणों की पेशकश करता है जो लगातार बढ़ता है। ऐसे सहज ज्ञान युक्त अंतरफलक के साथ इस मंच के साथ काम करना शुरू करना आसान है। प्रैक्टिस अकाउंट अद्भुत है, कोई वास्तव में तनाव के बिना इस पर ट्रेन कर सकता है। ऐप के लिए नई सुविधाओं के साथ नए अपडेट लगातार जारी किए जाते हैं। व्यापार 212 एक उत्कृष्ट मंच है। इंटरफ़ेस स्पष्ट और सीधा है, इसकी सबसे सुविधाजनक मंच Ive अब तक भर में आया Ive। अन्य प्लेटफार्मों की तुलना में ऑर्डर और लंबित ऑर्डर इत्यादि आदि बहुत आसान है। बड़े पैमाने पर व्यापारिक उपकरणों की वजह से, जिनके साथ मैं व्यापार करना चाहता हूं I मैं ट्रेडिंग 212 का उपयोग जारी रखूंगा। अच्छा काम जारी रखो, मैं लंबे समय से व्यापार 212 का उपयोग कर रहा हूं। शुरू करने से पहले, मैंने विभिन्न दलालों और प्लेटफार्मों पर कई शोध किए और उनके ग्राहक सहायता की वजह से व्यापार 212 के लिए चुना, वे तेजी से जिनके साथ वे हमारे प्रश्नों, चिंताओं या सिस्टम मुद्दों को हल करते हैं। मैं उच्च पेशेवर सेवा के लिए और उन लोगों के लिए बहुत आभारी हूं जो अपनी पूरी कोशिश करते हैं ताकि प्लेटफॉर्म हर दिन पूरी तरह से काम करे। पूर्ण विदेशी मुद्रा व्यापारी भाग 1 में, हम विदेशी मुद्रा व्यापार की शुरूआत को कवर करते हैं। हम चाहते हैं कि आप समझ सकें कि विदेशी मुद्रा व्यापार वास्तव में क्या है, यह कैसे काम करता है, और जहां व्यापारियों ने (या हार) पैसा बनाते हैं संलग्न पीडीएफ फाइल में उसी जानकारी को शामिल किया गया है जो वीडियो करता है, उन्हें उन चीजों पर जाने के लिए सीखने के उपकरण के साथ-साथ एक संदर्भ उपकरण के रूप में तैयार किया जाता है जो आप भूल गए हो सकते हैं। विदेशी मुद्रा बाजार का एक संक्षिप्त इतिहास विदेशी मुद्रा बनाम स्टॉक्स - पेशेवर और विपक्ष व्यापार का क्या होता है और कैसे बाजार का आकार और चलनिधि विदेशी मुद्रा व्यापार के विभिन्न प्रकार के व्यापार के लिए अच्छे समय कब होते हैं, और हम हमारे का उपयोग क्यों करते हैं मुद्रा जोड़े चुनने पर क्या विचार किया जाए। एक विदेशी मुद्रा बोली पढ़ने के लिए लांग बनाम लघु बोली बनाम पूछिए एक विदेशी मुद्रा चार्ट पर पहले देखो और इसे कैसे पढ़ें बहुत, लाभ उठाने, मुनाफा और नुकसान ऑर्डर के प्रकार भाग 1 - पीडीएफ प्रारूप में डाउनलोड नोट्स इस वीडियो में, हम आपको इस माध्यम से ले जा रहे हैं मूल रूप से समझने के लिए कि वास्तव में विदेशी मुद्रा बाजार में चीजों का कारोबार कैसे किया जाता है यह वास्तविक विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों के लिए महत्वपूर्ण नहीं है, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि आप पहले चरणों को समझें ताकि यह सब कुछ आसान बना सके। हम कुछ चीजों पर एक नजर डालते हैं, जिन पर विचार करने के लिए अलग-अलग विदेशी मुद्रा युग्मों को चुनने पर विचार किया जाता है, और लाभ कैसे बना दिया जाता है इसका उदाहरण देते हैं। सभी 1xx वीडियो के साथ, यह समझना जरूरी है कि भविष्य में विदेशी मुद्रा व्यापारिक अवधारणाओं को आसान बना दिया जाए। विदेशी मुद्रा 102 जोड़ी सबसे लाभदायक हैं। मूल्य क्रिया एक लंबी अवधि की विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति है, जिसका मतलब है कि कम ट्रेडों हैं, लेकिन ये आम तौर पर बहुत अधिक बड़ा हैं। यह ऐसी रणनीति नहीं है, जिसे आप कम समय में अभ्यास कर सकते हैं क्योंकि यह बहुत लंबा लेता है मेरी सलाह, पहले एक स्केलिंग रणनीति का उपयोग करना है और उस से कमाई करते समय आप एक अलग डेमो खाते पर इस विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति का अभ्यास कर सकते हैं। मूल्य क्रिया एक लंबी अवधि की विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति है, जिसका मतलब है कि कम ट्रेडों हैं, लेकिन ये आम तौर पर बहुत अधिक बड़ा हैं। यह ऐसी रणनीति नहीं है, जिसे आप कम समय में अभ्यास कर सकते हैं क्योंकि यह बहुत लंबा लेता है मेरी सलाह, पहले एक स्केलिंग रणनीति का उपयोग करना है और उस से कमाई करते समय आप एक अलग डेमो खाते पर इस विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति का अभ्यास कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार - मूल्य क्रिया भाग 2 - महत्वपूर्ण मूल्य स्तरों को कैसे प्राप्त करें पर इस मूल्य क्रिया वीडियो में, हम विकर्ण लाइनों को देखना शुरू करते हैं याद रखें, हम विकर्ण लाइनों के साथ समान सिद्धांतों का उपयोग करते हैं क्योंकि हम अधिक सामान्य क्षैतिज रेखाओं के साथ करते हैं मूल्य क्रिया एक लंबी अवधि की विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति है, जिसका मतलब है कि कम ट्रेडों हैं, लेकिन ये आम तौर पर बहुत अधिक बड़ा हैं। यह ऐसी रणनीति नहीं है, जिसे आप कम समय में अभ्यास कर सकते हैं क्योंकि यह बहुत लंबा लेता है मेरी सलाह, पहले एक स्केलिंग रणनीति का उपयोग करना है और उस से कमाई करते समय आप एक अलग डेमो खाते पर इस विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति का अभ्यास कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार - मूल्य क्रिया भाग 3 - उन हिंसक चालें ढूँढना इस वीडियो में हम कीमत कार्रवाई विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति का उपयोग करने के तरीके पर एक नजदीकी नजर रखते हैं। एक सीमा और एक स्टॉप प्रविष्टि दोनों का उपयोग करते हुए, हम लाभ की क्षमता को अधिकतम करते हैं लेकिन फिर भी धन की सही मात्रा का प्रबंधन करने के जोखिम को तैयार होते हैं। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग - प्राइस एक्शन भाग 4 - पिन बार प्रविष्टियां विदेशी मुद्रा व्यापार कैलेंडर में गैर-खेती के पेट्रोल भी सबसे बड़ा समाचार है, और यह हर महीने होता है। बहुत सारे स्थान आपको यह दिखाने की कोशिश करते हैं कि आप कुछ मिनटों में कितना कर सकते हैं, लेकिन वास्तविकता यह है कि यह भविष्यवाणी करना बहुत अस्थिर और कठिन है कि आप इसे बैठने पर विचार करना चाह सकते हैं। या सिर्फ एक विदेशी मुद्रा डेमो खाते का उपयोग करें यह वीडियो एनएफपी के मुकाबले 4 मुद्रा जोड़े दिखाने वाले लाइव फॉरेक्स चार्ट के समय-सारिणी का उपयोग कर रहा है। मैं नुकसान पर चर्चा करता हूं और कुछ लोग एनएफपी कैसे व्यापार करते हैं। मेज पर सभी कार्ड, मैं अक्सर खुद एनएफपी व्यापार करते हैं लेकिन शुरुआती लोगों के लिए यह सिफारिश नहीं की जाती है। विदेशी मुद्रा व्यापार काफी जोखिम भरा है, यह तब सीखना महत्वपूर्ण है जब व्यापार के लिए नहीं। विदेशी मुद्रा व्यापार और एनएफपी - गैर फार्म पेरोल होम उद्यमी, और इसे प्यार करता हूँ 4,4: 6 893 मैं अपने घर से लगभग दस वर्षों तक काम कर रहा हूं। मेरा काम बहुत स्वचालित होता है जो मुझे नई चीजें सीखने के लिए समय से गुजरता है। मैं ई-कॉमर्स साइटों के एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी और डिजाइनर बिल्डर हूं, जो मेरे परिवार के समर्थन के लिए पर्याप्त है 6. मेरा करियर मुझे न केवल खुद को सीधे पैसे कमााने के लिए काम कर रहा है, बल्कि कई परामर्श पदों पर भी काम करता है। मैं एक पूर्णकालिक नौकरी चाहूंगा क्योंकि मैं स्वतंत्रता का आनंद लेता हूं कि मेरी ज़िंदगी मुझे बहुत अधिक प्रदान करती है: डी स्टीफन बीक नई एक्सेल 2018: शुरुआत से लेकर पेशेवर स्टीफन बीक, गृह उद्यमी, और इसे प्यार करते हुए

No comments:

Post a Comment