Sunday 17 December 2017

बेन नाथन विदेशी मुद्रा व्यापार


अंत में मास्टर ऑफ स्कॉलिंग की कला इस अविश्वसनीय वीडियो कोर्स से आपको अंततः यह समझने में मदद मिलेगी कि आपको फॉरेक्स मार्केट के कारोबार से नियमित लाभ कैसे करना है और कई तत्वों के समझौते से व्यापार की सफलता के लिए अपनी यात्रा के लिए बिजली का इंतजाम किया जा सकता है। खरीद, आपको बेन नथान्स के निजी ट्रेडिंग रूम के 1 महीने प्राप्त होगा, पूरी तरह से नि: शुल्क होगा द लंदन और न्यूयॉर्क ट्रेडिंग सत्रों के साथ-साथ 247 व्यापारी चैट रूम दोनों के लिए डाउनलोड करने के लिए व्यापार विचारों, व्यापार सेट अप और दैनिक विश्लेषण और संस्थागत स्तर पीडीएड्स ट्रेडिंग ट्रेडिंग की जोड़ी है। नमूना देखें दैनिक स्कैपर कार्यक्रम में शामिल किए गए विस्तृत वीडियो कोर्स 2 कुंजी स्लैपिंग स्ट्रेटेजी बोनस कंपैनियन बुक: आर्ट ऑफ स्केलिंग बोनस ईए से अर्ध-स्वचालित स्लैपिंग लाइव ट्रेडिंग कक्ष 1 माह लाइव ट्रेडिंग रूम के लिए नि: शुल्क प्रवेश अस्वीकरण: इस और किसी के पिछले प्रदर्शन व्यापारिक पद्धति भविष्य के परिणामों के जरूरी संकेतक नहीं है। इसमें कोई लाभप्रदता नहीं है और न ही दावा किया जा रहा है व्यक्तिगत व्यापारियों के परिणाम अलग-अलग होंगे जोखिम प्रकटीकरण: मार्जिन पर ट्रेडिंग मुद्राओं में एक उच्च स्तर का जोखिम होता है जो सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन आपके विरूद्ध आसानी से काम कर सकता है क्योंकि यह आपके लिए काम कर सकता है। मुद्रा व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने व्यापार और वित्तीय उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम के लिए भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप कुछ, या संभवतः आपके सभी व्यापारिक पूंजी के नुकसान को बनाए रख सकते हैं इसलिए, आपको धन के साथ एक ट्रेडिंग अकाउंट का फंड नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं दे सकते। यह अनुशंसा की जाती है कि आप एक मान्यताप्राप्त वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना चाहते हैं, यदि आपको कोई संदेह है कि आपके लिए मुद्रा व्यापार सही है या नहीं। यहां प्रस्तुत अवधारणाओं को लागू करके प्राप्त होने वाले व्यापारिक परिणामों के अनुसार कोई प्रतिनिधित्व या गारंटी की पेशकश या निहित नहीं है। इन विचारों या विधियों को लागू करने में असफल व्यापारियों द्वारा किए गए कोई भी नुकसान व्यापारी और कुर्रेक्स इन्वेस्टमेंट सर्विसेज इंक (डी.बी.ए. विदेशी मुद्रा) के एकमात्र उत्तरदायित्व हैं और इसके प्रिंसिपलों, ठेकेदारों और असाइनियों को किसी भी रूप में अभियोजन से सुरक्षित रखा जाएगा। जोखिम प्रकटीकरण विवरण: मार्जिन पर ट्रेडिंग मुद्राओं में एक उच्च स्तर का जोखिम होता है जो सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन आपके विरूद्ध आसानी से काम कर सकता है क्योंकि यह आपके लिए काम कर सकता है। मुद्रा व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने व्यापार और वित्तीय उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम के लिए भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप कुछ, या संभवतः आपके सभी व्यापारिक पूंजी के नुकसान को बनाए रख सकते हैं इसलिए, आपको धन के साथ एक ट्रेडिंग अकाउंट का फंड नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं दे सकते। यह अनुशंसा की जाती है कि आप एक मान्यताप्राप्त वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना चाहते हैं, यदि आपको कोई संदेह है कि आपके लिए मुद्रा व्यापार सही है या नहीं। यहां प्रस्तुत अवधारणाओं को लागू करके प्राप्त होने वाले व्यापारिक परिणामों के अनुसार कोई प्रतिनिधित्व या गारंटी की पेशकश या निहित नहीं है। इन विचारों या विधियों को लागू करने में असफल व्यापारियों द्वारा किए गए कोई भी नुकसान व्यापारी और कुर्रेक्स इन्वेस्टमेंट सर्विसेज इंक (डी.बी.ए. विदेशी मुद्रा) के एकमात्र उत्तरदायित्व हैं और इसके प्रिंसिपलों, ठेकेदारों और असाइनियों को किसी भी रूप में अभियोजन से सुरक्षित रखा जाएगा। कॉपी 2003-2018 विदेशी मुद्रा। सभी अधिकार सुरक्षित। बेनथनथन एफएक्स (बेन नाथन) की समीक्षा साइट पर जाएं धन के लायक नहीं मैं नहीं जानता कि बाकी सब क्या है, लेकिन मैं निश्चित रूप से इस प्रशिक्षण के साथ परेशान नहीं होगा। बहुत निराशाजनक, यूट्यूब या बेबी पिप्स पर आप कुछ भी नहीं सीख सकते हैं, मूल रूप से ब्याज दरें मुद्रा चाल को प्रभावित करती हैं शॉकर बहुत बुनियादी जानकारी, रणनीति के मामले में कोई भी पदार्थ नहीं है और जब बहुत ही असहयोगी और अप्रियता पर सवाल उठाया गया। जाहिर है, मेरी यह मेरी गलती नहीं है, यह अनिवार्य रूप से विपणन की प्रतिक्रिया है। वैसे भी, समीक्षा छोड़कर, क्योंकि मैं फट गया हूँ और शायद मैं दूसरों को एक ही गलती नहीं करने में मदद कर सकता हूं। बेन नाथन एफएएन ने 1 सितंबर 2018 को जवाब दिया: अरे फॉरेक्सजॉन्की - I039m यह सुनकर खेद है कि यह सेवा स्वीकार्य नहीं थी। रिबटल: बीएनएफएक्स I039ve पर केवल 1 असंतुष्ट ग्राहक था जो मुझे पीछे की तरफ देखने में लगा था। मैंने उसे सूची मूल्य के एक अंश के लिए पूरी सेवा दी और यहां तक ​​कि सेवा की लागत को 2 भुगतानों में विभाजित करने की पेशकश की, क्योंकि मुझे कुछ स्वास्थ्य मुद्दों से सहानुभूति मिली जो कि उनके काम करने में सक्षम होने के कारण मेरी मदद करना चाहते थे। सभी सत्र सामग्री साइट पर पूरी तरह से सूचीबद्ध (और अभी भी हैं) और एक अनुक्रमिक स्तरित दृष्टिकोण है जो उन्हें पूरी तरह से अवगत था। लम्बी कहानी छोटी वह कार्यक्रम के दो घंटे के सत्र के बाद, और वापस और चौथे ईमेल करने के अनगिनत घंटे के बाद बाहर निकल गए। मैं देय भुगतान के दूसरे छमाही को रद्द करने पर सहमत हुए और सद्भावना के माध्यम से उन्हें एक और साइट पर पूर्ण पहुंच प्रदान की। दुर्भाग्य से यह सभी बाजारों के लिए बहुत समय पर आया था, जहां ब्रेक्सिट और फेड की बढ़ोतरी के बारे में अनिश्चितता के कारण बहुत कम चल रहा था। मुझे उस व्यक्ति से अधिक शिकायतें थीं और पहले ही रद्द की गई लागत के आधे हिस्से को जोड़ने और दूसरी सेवा के लिए मुफ़्त पहुंच, और बड़े पैमाने पर साइन अप डिस्काउंट, मैंने उन्हें सद्भावना जेस्चर के रूप में पेपैल के माध्यम से 50 अन्य नकद नकद भेजे। अंत में उन्होंने 2 सत्रों और 450 साल का लाइव ट्रेडिंग रूम एक्सेस के लिए 450 का भुगतान किया, स्काइप पर मेरे लिए 121 एक्सेस (जो उन्होंने इस्तेमाल नहीं किया था) और अनगिनत घंटे का समर्थन करने की कोशिश की, इसलिए मुझे यकीन है कि उचित विदेशी मुद्रा शांति सेना इस बात से सहमत होंगे कि ग्राहक के साथ बड़े पैमाने पर प्रयास किए गए हैं और BNFX द्वारा उचित परिणाम पेश किया गया था। ग्राहक का नाम एंडी है - अगर यह समीक्षा एंडी द्वारा पोस्ट नहीं की गई थी, तो रिव्यूवर का स्वागत मुझे सीधे बीएनबीएनाथनफक्स पर ईमेल करने के लिए किया जाता है ताकि मैं आपकी सहायता कर सकूं। यह शर्म की बात है कि हर समय व्यतीत किए जाने के बाद एक सौहार्दपूर्ण समझौता नहीं किया गया, लेकिन दुर्भाग्य से इस व्यवसाय में जहां आप स्कैमस्टर की एक सरणी के बीच तैर रहे हैं, वहां कभी-कभार लोग होंगे, जिन्हें आप कृपया नहीं कर सकते मैं कुछ वर्षों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा हूं और रास्ते में सिस्टम पाठ्यक्रमों का मेरा उचित हिस्सा खरीदा है। हालांकि, i039ve ने व्यापार से कुछ लाभ कमाया है, हालांकि ,000 के दशक में अक्सर कष्टप्रद कठिन काम महसूस किया जाता था औसत रिटर्न। मैं उस चरण पर पहुंच रहा था जहां मैं अब इसे का आनंद नहीं ले रहा था और मेरे जीवन से अधिक चाहता था। मैंने इस साइट पर बेन039 के प्रशिक्षण के बारे में बहुत सकारात्मक समीक्षा देखी और मैंने अपने विदेशी मुद्रा सपने को छोड़ने से पहले इसे देने का फैसला किया। मैंने मई में अपने एक से एक निजी कोचिंग के पहले 3 सत्रों को पूरा किया और तुरंत प्रभावित हुआ। बैन आपको पूरी तरह से अलग तरीके से बाजारों को देखने के लिए सिखाता है। तब तक मैं मूल रूप से उसी प्रमुख 6-8 जोड़े को अलग-अलग देख रहा था समय के फ्रेम जो बहुत ही गहन होता है.मैं मौलिक समाचार रिलीज़ समय पर एक आकस्मिक नज़र से तकनीकी संकेतों की तलाश कर रहा था ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि मैं एक प्रमुख रिहाई के खिलाफ था। निश्चित रूप से बेन 10 ने पर्याप्त रूप से मुझे यह सिखाया है कि वह पर्याप्त नहीं है। आपको यह समझना होगा कि कैसे और किस तरह से बाजारों को दीर्घकालिक अल्पावधि में ले जाया जाता है और व्यापार में प्रवेश करने के लिए तकनीकी विश्लेषण का उपयोग किया जाता है, जो पहले से निर्धारित किया गया था कि कौन सा जोड़ी और क्यों बुनियादी बातों का उपयोग कर रहे हैं। मैंने हमेशा सोचा था कि विभिन्न सरकारी संस्थागत दस्तावेजों के विश्लेषण के माध्यम से पौधों की ज़रूरतों के समय की आवश्यकता होती है और समय की बर्बादी होती है, निश्चित रूप से खबर पहले से ही कीमतों में है, मैं अब बाजारों को बहुत अलग तरीके से देखती हूं। मैं शुरुआत में 10-15 मिनट का खर्च करता हूं मेरे द्वारा दिखाए गए संसाधनों का उपयोग करने वाले दिन और केवल तब ही एक मुद्रा जोड़ी को देखो। मेरे पास इतना अधिक समय है और पूरे अनुभव का आनंद लें। मेरी समस्या सिर्फ मेरे जीवन में बहुत अधिक खाली समय के लिए इस्तेमाल हो रही है I एक व्यापार दर्ज करें अब मैं बहुत अधिक आत्मविश्वास से हूं और पता है कि मैं उस मुद्रा जोड़ी क्यों कारोबार कर रहा हूं। मैं व्यापार बहुत कम करता हूं लेकिन मेरे परिणाम इतने अधिक सुसंगत हैं और मैं भविष्य को बहुत अधिक आत्मविश्वास के साथ देखता हूं। एक बात बेन आपको सिखाता है कि आप व्यापार से कमाने के लिए क्या उम्मीद कर सकते हैं, इसके बारे में यथार्थवादी होना चाहिए, कहीं और बहुत सारे अवास्तविक रिटर्न के बदले कहीं का वादा किया है। बेन मैफबुक पर अपने ट्रेडों को भी दिखाता है, कि कितने अन्य विदेशी मुद्रा शिक्षक ऐसा करने के लिए पर्याप्त विश्वास रखते हैं निष्कर्ष में मैं निश्चित रूप से बेंस प्रशिक्षण की सिफारिश करता हूं और मेरे आगे के सत्रों की प्रतीक्षा करता हूं। बेन पृथ्वी आदमी के लिए वाकई बहुत अच्छा है जो आपके बारे में सुनिश्चित नहीं होने वाले कुछ चीजों को समझने के लिए बाहर निकल जाएंगे। बहुत धन्यवाद दोस्त मैंने अभी अपना तीसरा सत्र समाप्त किया और इस निजी सत्र से बहुत कुछ सीखा। मुख्य कारणों में से एक मैं बेन से सीखना क्यों चुनता हूं, क्योंकि उन्होंने अपनी वेबसाइट पर अपने मैक्सफ़ॉक्सबुक ट्रेडिंग परिणाम (दैनिकव्यूस्कूल) लगाया है। जहां तक ​​मुझे पता है (मैं गलत हो सकता है) वह केवल विदेशी मुद्रा शिक्षा प्रदाता है जो विदेशी मुद्रा शांति सेना पर समीक्षा करता है जो यह करता है। मुझे पता है कि हममें से कुछ के लिए उनका निजी सत्र शुल्क अपेक्षाकृत बड़ा निवेश है। आप अपने दैनिक विदेशी मुद्रा विद्यालय की वेबसाइट पर जा सकते हैं और अपनी मुफ्त वेबिनारों को अपने व्यापारिक तरीके के बारे में बता सकते हैं। यदि आप अपने व्यापारिक तरीके पसंद करते हैं, तो आप कुछ महीने पहले अपने लाइव ट्रेडिंग रूम में शामिल होने का प्रयास कर सकते हैं ताकि आप बेन और उसके व्यापारिक तरीकों के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकें। इससे पहले कि मैंने अपना निजी प्रशिक्षण लेने का फैसला किया, मैंने ऐसा किया। मेरा निजी प्लान निजी सत्र लेने से कम से कम 3 महीने पहले अपने लाइव ट्रेडिंग रूम में शामिल होने के लिए था, लेकिन 1 सप्ताह के बाद उनका पीछा करने के बाद मैंने अपना मन बदल लिया। मैंने उनसे पिछले कारोबारी सत्र के दौरान अपने अंतिम वर्ष के व्यापारिक परिणामों के बारे में कुछ सवाल पूछे (जैसे सबसे लंबे समय तक खोने के कारोबार, जीत की दर और वह परिणाम किस प्रकार हासिल किया करते थे) और मुझे आश्चर्य था कि उन्होंने मेरे सारे प्रश्नों को शांतिपूर्वक और ईमानदारी से उत्तर दिया । मैं अपने आप से इस प्रकार के प्रश्न पूछने के लिए स्वयं की आलोचना कर रहा था। मुझे इस बात पर गर्व नहीं है कि पिछले 4 सालों से मैंने 12 विभिन्न विदेशी मुद्रा शिक्षा पाठ्यक्रम खरीदे हैं। दुर्भाग्य से, मेरे पिछले आकाओं में से अधिकतर विभिन्न बहाने के साथ आया जब मैंने उनसे पूछा कि वे डेमो खाते क्यों नहीं सेट करना चाहते थे और उन्हें अपने व्यापार पद्धति के प्रदर्शन को दिखाने के लिए उन्हें myfxbook से जोड़ा था। मेरे हाल के सलाहकारों में से एक ने भी अपने छात्रों से शर्मिंदा होने या परेशान करने की कोशिश की अगर उन्होंने उनसे सबूत के बारे में पूछा कि उनके व्यापारिक तरीकों ने काम किया है। उपरोक्त कारणों के लिए, मुझे लगता है कि बेन नथनों के निजी सलाहकार पाठ्यक्रम को अपने आप से पांच सितारों के हकदार हैं। मैंने अभी तक बेन के साथ अपने शुरुआती सत्र समाप्त कर दिए हैं और अब सभी को अभ्यास में मुझे समझाया गया था। वास्तव में साफ चार्ट से समझने और काम करने के लिए बेंस पद्धति बहुत स्पष्ट है मूल सिद्धांत तकनीकी के साथ विलीन हो जाते हैं, जिससे सीधे व्यापार को देखने की संभावना बढ़ जाती है। अब अगले सत्र में अगले 3 महीनों में इंतजार करना बहुत धन्यवाद बेन विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित।

No comments:

Post a Comment