Sunday 3 December 2017

चुंगी मेरी नकद डाउनलोड विदेशी मुद्रा wurrs


सही थरर गीत चिंगी गीत ओह, हे गंदे, उस लड़की को वहीं देखो (ओह) उसने मुझे ओह, ओह, (हाँ) ओह, ओह, (हे) कहने के लिए करते हैं कोरस करते हैं: मुझे रास्ता पसंद है आप उस दाहिनी थ्रर करते हैं (दाएं थ्रर) जब आप चलते हैं, तो अपने कूल्हों को स्विच करें, आप नीचे आने दें (नीचे अपने हूर को छोड़ दें) मुझे लगता है कि जिस तरह से आप करते हैं वही सही thurr (दाएं thurr) जब आप बोलते हैं अपने होंठ चाटना, कि मुझे घूरना चिंगी जिस तरह से आप उन पैंट में दिखते हैं, वैसे ठीक (ठीक) लिल माँ को एक चौथाई टुकड़ा देखते हैं, वह एक पैसा (पट्टे पर) से दूर लड़की की प्रकार की जाती है और आप पीसने के लिए (पीस) मुझे छीनने के बारे में सोच रहा हूँ उसके ऊपर, गंदे, उसकी हड्डी को बनाओ, उसके कूल्हों को देखो, (क्या) उसके पैरों को देखो, वह खड़ी नहीं है (स्टैक्ड) मुझे यकीन है कि यह नहीं होगा कि पीछे की ओर (पीठ) मुझे यह पसंद है जब मैं इसे छूता हूँ lil bit जीन्स saggin तो मैं उसे पेटी एक lil बिट देख सकते हैं मैं जानता हूँ कि आप थोड़ा सा, बीस साल का हो गया, आप कानूनी मेरे लोगों से यात्रा न करें, बस राजकुमारी में कूदो मैं उसे एक ईगल swoopin की तरह झुका अपने शिकार पर मैं आपको लोकप्रिय जानता हूं, लेकिन आप आज प्रसिद्ध हो सकते हैं कोरस - दो बार दो बार चिंगी वह फ्रेंटेनाक में दुकानदार हो, बस उसके सामने और पीछे आदमी को देखो, वह इतनी ढेर हुई और वह जानती है कि मैं चाहता हूं कि उसके आदमी, क्या मैं यो बिल्ली का स्वाद कर सकता हूं, तीन सौ पट्टी के लिए पट्टी लेना पसंद करता हूं, जैसे वह एक क्लब में रहना है, क्लब में रहना मुझे देख रहा हूं कि उसे यह ईमानदार है वास्तविक जीवन में, लड़की मुझे पोकहॉंटास की याद दिलाती है वह घटनाओं में हो (हाँ) इसलिए जब वह पास (हाँ) सभी उच्च रोलिन बिल्लियों उस गधे के लिए भुगतान करना चाहते हैं प्रभावित करता है कोई आधा कदम नहीं, (steppin) वह एक अच्छी हथियार (हथियार) छल बुद्धि, उसे कानून के खिलाफ उसे कूल्हे ले जाने के लिए चाबुक की यदि आप कभी भी उसे गंदे देखा, तुम्हारा मुंह गोन ड्रॉप दुनिया भर में बेवकूफों शायद आपको यह बताता है कि यह कोरस में सबसे ऊपर है - 2X चिंगी को दोहराएं मुझे वह पसंद है जिस तरह से (सीमोन) प्लस मुझे पसंद है जब वह इसे वापस लाती है (यह कहना है) ओह, (उह - ओह, ओह, ऊह, (उह-हह) तुम जो करते हो (जो) मैं उसे जिस तरह से कर रहा हूं (सीमोन) प्लस मुझे पसंद है जब वह इसे वापस लाती है (कहो) ओह, (उह - हह) उह, ऊह, ऊह, (उह-हह) करते हैं जो आप करते हैं (जो) चिंगी जिम्मी, जो आपको पोर्क चॉप (उह) के लिए मिला है उसने मुझे इसे फेंक दिया था जैसे कि मैं एक लघु-रोक (उह) में काम कर रहा था फैटी गर्ल हैल्टर टॉप तो उसने इसे मेरे ऊपर वापस कर दिया और इसे ड्रॉप करें (ड्रॉप) इसे हॉप (बूंग) बनाओ एक बनी (बनी) की तरह लड़की मैं आपको छू सकता हूं, जहां उसकी सनी उसकी उपस्थिति आपको उसे कुछ पैसे देगी स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड के लिए यह एक पिक्चर सही साइट की तरह है, जब वह दूसरी लड़कियों को पारित करती है (लेकिन आई।) कोरस - 2x दोहराना मुझे यह पसंद है (उह-हह) मुझे वह पसंद है (उह-हह) मुझे वो पसंद है (उह-हह ) मुझे यह पसंद है (ट्रैक सितारे) ओह, ओह, ओह, ओह, तुम जो करोगे मुझे यह पसंद है (हाँ) मुझे वह पसंद है (हाँ) मुझे वह पसंद है (हाँ) मुझे पसंद है (चिंगी) ओह, ओह, ओह, उह, आप क्या करते हैं इन गीतों के लिए एज़ेलिक्स पर जाएं इन गीतों को सुधारने के लिए 07chbaut, frogprincess3493, ivriakaure के लिए धन्यवाद। वेरर्स माई कैश गीत हो, वुर्स माई कैश (अपने पैसे मिल गया है) आप इसे नहीं है (आप trippin लड़की) मैं हूँ आप gon थप्पड़ आप उह हंस एक नाइगगा लड़की) यह क्या है (कितना) क्या यह पर्याप्त है उह उह योन गॉन पूछते हैं (उन्हें सच्चाई को आगे बढ़ने के लिए कहें) मैं एक हसलर हूं (मैं तुम्हारा प्राप्त करें) मैं हूँ उह हुह हो पिंपिनो जल्दी तेजी से (न हों आप को नौकरी पसंद नहीं है) तो क्या मैं हो सकता है देखभाल उह उह झांकना गधा पहला पद्य इम यो हस्टलर (डीग इट) इम यॉ डैडी (ठीक है) इम तो साफ है एक स्कूल चायडी में (हां) इम यो सप्टरर, (उह हं) इम यो खरीदार (उह हह) इम उस जंगल में जंगल में आग लगती है (क्या आई आई है) इम यॉ योंग दलाल (और क्या) बेबी यो बॉस और) मुझे लगता है कि कैंडी लाल रंग है कि चमक और चमक (यानी खुदाई) Im yosupafly, (Ya dig) यो काले Ceaser (ठीक है अब) लड़की तुम भी बोलने के लिए शर्मीली तो एक सांस लेने क्या आप इस चाटना खुदाई कर सकते हैं जब मैं पेशाब (ठीक है ठीक है ) उस फर कोट को देखें, जब उसके ठंडे तोड़ने के लिए सफेद सोना, सादे सोने, पुरानी सांप की चमड़ी की जूतें मिलें, यो दोस्तों के ब्लूज़ दें, कार से बाहर निकल जाएं, फांक ऑटो के रूप में तेज हो जाओ, छोटी लड़कियां लेटिन, जापानी , काले, मैक्सिकन सभी लड़कियों, इसके लिए काम करने के लिए इच्छा, वे इसके लिए बटुआ में जाते हैं, मुझे नीचे की बुद्धि के लिए यहां तक ​​कि अगर मुझे इसके लिए एक शराबी में डाल दिया। इसके लिए गंदगी में मिल गया, मुझे पपी को बुलाएं और इसके लिए वे स्कर्ट खींचें लोग पूछते हैं मुझे क्यों यह पसंद आया मेरे पिताजी को देखिए और मेरे चाचा ने मुझे इस गंदगी को दे दिया क्योंकि मुझे यह पसंद आया और इसे बढ़ा दिया था। यही वजह है कि आप मुझे डिक चिक्सों के साथ चारोमस बनाते हैं। वे मेरी शैली पसंद करते हैं, मैं जैसे वे मुंह भी दक्षिण में काम करने वाले जोड़े और कूच के पूर्व में, मेरी लड़कियों को सबसे अच्छा, कैली में 10 बार सूर्यास्त पर मिला, सभी पंप्स के दलाल दलाल, युवा डॉन बिशप ने जीवन बीमा प्राप्त किया, मुझे याद आती है कि मैं अकेला नहीं हूं मेरे गेटर्स वह (चुप) कुतिया चुंबन कर सकते हैं इन गीतों को सही करें Wurrs My Cash एमपी 3 डाउनलोड गीतकार (एस) के लिए अमेज़ॅन की जाँच करें। शमर डी। डौगहेर्टी, हावर्ड अर्ल बेली, एलोनोजो ई। ली जूनियर, कर्टिस मेफील्ड प्रकाशक (एस)। चिंगी म्यूजिक, चिंगी गाने, यूनिवर्सल म्यूजिक - एमजीबी सोंग्स, अल्मो म्यूज़िक कार्पोरेशन इरविंग म्यूज़िक इंक। ट्रक स्टारज़ संगीत, वार्नर-टेमरलेन पब्लिशिंग कार्पोरेशन रिकॉर्ड लेबल (एस)। 2003 कैपिटल रिकॉर्ड्स, इंक सभी अधिकार आरक्षित द्वारा अधिकृत गीत दर Wurrs मेरा नकद द्वारा Chingy (वर्तमान दर्ज़ा: NA)

No comments:

Post a Comment