Friday 8 December 2017

Delforexp html5


मैं अत्यधिक इस कार्यक्रम की सिफारिश कर सकता हूँ :-)))। यह मुझे जेडीआई-एसडीएल याहू समूह में किसी के द्वारा सुझाया गया था यह यूनिक्स प्रारूप में सहेजा गया स्रोत कोड को संभाल सकता है और इसे डेल्फी 5 द्वारा आवश्यक सीआरएलएफ फाइलों में परिवर्तित कर सकता है। (बेशक ऐसा करने के अन्य तरीके भी हैं) यह यहां पोस्ट की गई फ़ॉर्मेटिंग कोड के लिए भी आसान हो सकता है। उदाहरण के लिए जब मैं ऑनलाइन संदेश पोस्ट करता हूं याहू समूह संपादक हमेशा मेरी लाइनों से प्रमुख स्थानों को निकालता है, जो कोड को भयानक दिखता है यह छोटा सा प्रोग्राम ठीक से ठीक करेगा -))) सादर, --- पीटर डब्लू -))) कैनबरा, ऑस्ट्रेलिया कार्यक्रम: डेलफोएक्सपी, डेल्फी फॉर्मेट विवरण: डेलफोएक्सपी एक अनुकूलन स्रोत कोड फ़ॉर्मेटर है। यह इंडेंटेन्ट, स्पेसिंग, कैपिटलाइज़ेशन और डेल्फी 5.0 स्रोत कोड की रिक्त पंक्तियों के उपयोग में सुधार कर सकता है। डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स में, Borland स्रोत कोड की शैली बारीकी से पीछा किया जाता है यह एक विशेषज्ञ है जो डेल्फी आईडीई में एकीकृत है संपर्क: एग्बर्ट वैन एनएस डॉव. वॉ.एनलाईडेलफोरएक्सपी। Html (नोट: बदलाव हुआ है) aqec. wkao. wau. nl Wageningen कृषि विश्वविद्यालय नीदरलैंड्स 2002-07-21 23:01:17 यूटीसी पोस्ट द्वारा pwill99au हाय दोस्तों, मैं अत्यधिक कर सकता हूँ इस कार्यक्रम की सिफारिश :-)))। यह मुझे जेडीआई-एसडीएल याहू समूह में किसी के द्वारा सुझाया गया था यह यूनिक्स प्रारूप में सहेजा गया स्रोत कोड को संभाल सकता है और इसे डेल्फी 5 द्वारा आवश्यक सीआरएलएफ फाइलों में परिवर्तित कर सकता है। (बेशक ऐसा करने के अन्य तरीके भी हैं) बीमार दूसरे कि सुंदर कार्यक्रम, यह कई वर्षों से उपयोग कर रहा है - यह एक और तरीका है जो कोड को और भी पठनीय बनाने का एक नरक है, सुनिश्चित करने के लिए क्या किसी को पता है कि मैं किसी भी अन्य अनुप्रयोगों को जानता हूं जो काम करता है जैसे मैं Visual SlickEdit का उपयोग करता हूं जब मैं किसी प्रोजेक्ट के लिए संदर्भ के रूप में कोड पढ़ना चाहता हूं, और कुछ ऐसा काम करना अच्छा लगता है जो वीएसई के भीतर काम करता है (स्टैंडअलोन डेलफ़ोरएक्सपी प्रोग्राम के विपरीत, जिस तरह से मैं इसे अब कर रहा हूं) क्रिस आर। चुप्पी की आवाज़ सुन रहा है 2002-07-22 01:57:49 यूटीसी मैं वास्तव में विज़ुअल स्लचएडिट (या उसकी भाषा क्या है) के बारे में नहीं जानती, लेकिन चूंकि डेल्फी फॉर्मेटर स्रोत के साथ आता है कोड भी - हो सकता है कि आप इसे वी.एस. ई. में पोरेट करने की कोशिश कर सकें (जैसे स्रोत डीपी साइट से डाउनलोड किए गए ज़िप के भीतर डेल्फी में है। मैंने इसके लिए कोड नहीं देखा है)। पोस्ट दोस्तों pwill99au हाय दोस्तों, मैं अत्यधिक इस कार्यक्रम की सिफारिश कर सकते हैं :-))))। यह मुझे जेडीआई-एसडीएल याहू समूह में किसी के द्वारा सुझाया गया था यह यूनिक्स प्रारूप में सहेजा गया स्रोत कोड को संभाल सकता है और इसे डेल्फी 5 द्वारा आवश्यक सीआरएलएफ फाइलों में परिवर्तित कर सकता है। (बेशक ऐसा करने के अन्य तरीके भी हैं) बीमार दूसरे कि सुंदर कार्यक्रम, यह कई वर्षों से उपयोग कर रहा है - यह एक और तरीका है जो कोड को और भी पठनीय बनाने का एक नरक है, सुनिश्चित करने के लिए क्या किसी को पता है कि मैं किसी भी अन्य अनुप्रयोगों को जानता हूं जो काम करता है जैसे मैं Visual SlickEdit का उपयोग करता हूं जब मैं किसी प्रोजेक्ट के लिए संदर्भ के रूप में कोड पढ़ना चाहता हूं, और कुछ ऐसा काम करना अच्छा लगता है जो वीएसई के भीतर काम करता है (स्टैंडअलोन डेलफ़ोरएक्सपी प्रोग्राम के विपरीत, जिस तरह से मैं इसे अब कर रहा हूं) क्रिस आर। मौन की आवाज़ सुनकर डेलफ़ोरएक्सपी एक उत्कृष्ट फ्र्रेज डेल्फी स्रोत कोड फॉर्मेटर है जो डेंगफी स्रोत कोड में इंडेंटेन्टेशन, स्पेसिंग, कैपिटलाइज़ेशन और रिक्त पंक्तियों का उपयोग करके कोड पठनीयता में सुधार करता है। DelForExp यहां स्थित है। DelForEx एक प्लग-इन है जो आपको डेलफ़ोरेएक्स फॉर्मेटर में हुक करने की अनुमति देता है ताकि यह एक CodeRush शॉर्टकट के द्वारा आसानी से उपलब्ध हो। कृपया ध्यान दें कि इस प्लग-इन के लिए काम करने के लिए आपके पास DelForEx का वर्तमान संस्करण होना चाहिए। DelForExp एक स्रोत कोड पार्सर सुविधा प्रदान करता है जो वैकल्पिक रूप से आप एक ही फाइल या एक संपूर्ण प्रोजेक्ट को एक समय पर काम करने की अनुमति देता है। यह प्लग-इन एक नया आदेश पंजीकृत करता है, DelForExFormat। इस आदेश के लिए एक कुंजीस्ट्रोक बाइंड करें, इसे वर्तमान के पैरामीटर से गुजारें, CodeRush को स्वचालित रूप से DelForExp का आह्वान करें और अपनी सक्रिय फ़ाइल को प्रारूपित करें। यह प्लग-इन एक अन्य आदेश, DelForExDialog पंजीकृत करता है, जो कि DelForExp विकल्प संवाद प्रदर्शित करने के लिए उपयोगी है। इससे आप स्वरूपण विकल्प को कस्टमाइज़ करने की अनुमति दे सकते हैं जैसे कि आप फिट दिखते हैं

No comments:

Post a Comment